Saturday 25 November 2017

ईट्रेड प्रो फॉरेक्स सेवाओं


एट्रेडे फाइनेंशियल रिव्यू प्रोस एटराडे औसतन और उन्नत व्यापारियों दोनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तीन अलग-अलग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। कंस इस ऑनलाइन ब्रोकरेज ने स्टॉक039 के भविष्य के प्रदर्शन की भविष्यवाणी की भविष्य के अनुमान के आधार पर ट्रेडिंग रणनीति की योजना बनाने में आपकी सहायता करने के लिए अनुमानित उपकरणों की पेशकश की है। VERDICT हालांकि यह कई अन्य सेवाओं की तुलना में अधिक महंगा है, ETRADE विदेशी मुद्रा और वायदा कारोबार के साथ-साथ विभिन्न शैक्षिक संसाधनों की पेशकश करता है, जिससे यह एक ठोस विकल्प बनता है। ETRADE दोनों सरल और उन्नत ऑनलाइन स्टॉक व्यापार की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है। यह विदेशी मुद्रा और वायदा सहित एक पूर्ण निवेश विकल्प प्रदान करता है यदि आप विदेशी मुद्रा और व्यापार विकल्पों का पता लगाने का विकल्प चुनते हैं, तो ध्यान रखें कि वे अन्य उन्नत निवेशों की तुलना में अधिक उन्नत व्यापार और अधिक जोखिम को शामिल करते हैं। तीन ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं: ETRADE 360, एट्रेड प्रो और मोबाइल प्लेटफॉर्म। ETRADE 360 प्लेटफॉर्म का उपयोग करना आसान और अनुकूलन योग्य है। यह आपके खातों की प्रगति और वर्तमान गतिविधि को प्रदर्शित करने के लिए चार्ट और ग्राफ़ का उपयोग करता है आपके द्वारा कौन से डेटा सबसे महत्वपूर्ण है, इसके आधार पर आप यह चुन सकते हैं कि आप किस विंडो को देखना चाहते हैं। विकल्पों में महत्वपूर्ण शेयरों को ट्रैक करने में आपकी सहायता करने के लिए मार्केट डेटा और वॉचलिस्ट को स्ट्रीम करना शामिल है उन्नत ETRADE प्रो प्लेटफ़ॉर्म सक्रिय ऑनलाइन स्टॉक व्यापारियों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो प्रति माह 30 या अधिक ट्रेड करते हैं। इसकी अतिरिक्त सुविधाएं हैं, जैसे कि गहराई से व्यापार और विश्लेषण उपकरण, मार्केट डेटा स्ट्रीमिंग, और लाइव सीएनबीसी के साथ-साथ कई चार्ट और विस्तारित व्यापारिक घंटे। मोबाइल व्यापार आईफोन, एंड्रॉइड डिवाइस, टैबलेट और विंडोज फोन पर उपलब्ध है। एंड्रॉइड और आईफ़ोन क्षुधा में सुविधाओं का सबसे पूरा सेट है, जिसमें सीएनबीसी मांग और वास्तविक समय अलर्ट शामिल है टैबलेट और विंडोज फोन ऐप में सुविधाओं का समान स्तर नहीं है, लेकिन वे आपको अपने डेस्कटॉप से ​​ऑनलाइन व्यापार जारी रखने की अनुमति देते हैं। ऑनलाइन स्टॉक खरीदने की लागत, साथ ही विकल्प और एक्सचेंज ट्रेडेड फंड, 9.9 9 है। यह शुल्क अन्य सेवाओं की तुलना में अधिक महंगा है जो हमने समीक्षा की थी। हालांकि, यदि आप प्रति तिमाही में 150 से अधिक व्यापार करते हैं, तो यह कीमतें 7.9 9 पर आती हैं। ब्रोकर-सहायता व्यापार की लागत 25. एक खाता खोलने के लिए, 500 का एक न्यूनतम जमा आवश्यक है। यह ऑनलाइन ब्रोकरेज आपके भविष्य के लिए निवेश रणनीतियों की योजना बनाने में मदद करने के लिए एक सेवानिवृत्ति योजना टूलकिट सहित ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग पर संपूर्ण शैक्षिक संसाधन प्रदान करता है। शिक्षा केंद्र की एक प्रमुख विशेषता रिकॉर्ड वेबिनार है जो कई विषयों को कवर करती है, जैसे कि सही सेवानिवृत्ति खाते को चुनना और आपके पोर्टफोलियो में विविधीकरण। वेबिनार के अलावा, कंपनी निवेश गाइड, ऑनलाइन निवेश पाठ्यक्रम, लेख और ETRADE स्थानों पर लाइव इवेंट्स प्रदान करती है। ETRADE वित्तीय भी एक नकली व्यापार वातावरण प्रदान करता है ताकि आप मंच पर अभ्यास कर सकें और व्यापारिक रणनीति विकसित कर सकें। ETRADE एक पूर्ण सेवा ऑनलाइन स्टॉक दलाल है जो कि दोनों बुनियादी और उन्नत व्यापारिक जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। ETRADE 360 मंच एक औसत निवेशक के लिए एक अच्छा विकल्प है और ETRADE प्रो मंच सक्रिय व्यापारियों के लिए उन्नत टूल प्रदान करता है। चाहे आप किस प्रकार के ऑनलाइन व्यापार करें, आप मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ जाने पर अपने खातों का उपयोग कर सकते हैं। वेबसाइट में आपके निवेश विकल्पों का पता लगाने में सहायता के लिए शिक्षा संसाधनों की एक असाधारण पेशकश है कुल मिलाकर, ETRADE एक अच्छा है, हालांकि ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के लिए कुछ महंगा है। समग्र रेटिंगएयरेंस एक्सचेंज मैनेजमेंट एंड इंटरनेशनल पेमेंट्स - सुरक्षित, तेजी से, बस हमारी विशेषज्ञता पेशेवर विदेशी मुद्रा सेवा की टीम अनुभवी एफएक्स डीलरों से बना है। हम एफएक्स बाजारों में शामिल रहे हैं क्योंकि AUD चालू हुआ था और वित्तीय बाजारों के इतिहास में कुछ सबसे बड़ी घटनाओं के माध्यम से कारोबार किया है। हम अपनी प्रगति में मुद्रा की अस्थिरता लेते हैं और एफएक्स बाजारों की हमारी समझ यही है कि हम अपने ग्राहक आधार को कैसे लाते हैं। निजी, व्यावसायिक और थोक ग्राहकों को व्यावसायिक, सुरक्षित और कुशल विदेशी मुद्रा सेवाएं देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता हम विदेशी मुद्रा की थोक दरों तक पहुंच के लिए आपको लाभ के लिए अनुमति देकर अपने विदेशी मुद्रा की लागत कम कर देंगे। हम बिना किसी शुल्क की शुल्कों के साथ आपको सर्वोत्तम संभव दर प्रदान करते हैं हमारे साथ पता सूट कनेक्ट करें 5 6, 16 9 -171 विक्टोरिया परेड, फ़िट्रॉय विक 3065 फोन 03 9975 7500 मेरा एक छोटा सा आयात व्यवसाय है और मैं चीन को नियमित रूप से साप्ताहिक भुगतान करता हूं। पीआरएफएक्स मुझे अपने महान विनिमय दरों के साथ समय और पैसा बचाता है, कोई शुल्क नहीं और कुल लेन-देन का समय कुछ मिनटों से ज्यादा नहीं है नादिया टी पीआरएफएक्स में सहायक लोगों के साथ काम करने के बाद मेरे पैसे की सुरक्षा पर मेरी चिंताओं को जल्दी से कम किया गया। मेरी कॉल लेने या मेरे ईमेल का जवाब देने के लिए हमेशा कोई व्यक्ति था और मैंने किसी अन्य फीस के साथ विनिमय दर पर पैसा बचा लिया। मेरा EUR भुगतान उसी दिन फ्रांस में और पूरी राशि के लिए प्राप्त हुआ था। शमूएल पी कोई और नहीं खड़ा करना, फीस का भुगतान करना और महंगी दर प्राप्त करना। पीआरएफएक्स के पास महान दरें हैं और कोई छिपी फीस नहीं है एक अंतरराष्ट्रीय भुगतान करना एक इंटरनेट हस्तांतरण के रूप में आसान था। त्वरित और सुरक्षित, मैं उन्हें फिर से उपयोग कर रहा हूँ। कर्स्टन डब्ल्यू ने हाल ही में इटली में एक घर बेच दिया था और पीआरएफएक्स ने मुझे इस प्रक्रिया के माध्यम से निर्देशित किया था, जब मेरे लिए मुद्रा बेहतर था जब मुझे विनिमय करने में मदद मिली। इतालवी बैंक ने मंगलवार को पीआरएफएक्स को अपने समय और बुधवार की दोपहर को भेजा, यूरो परिवर्तित हो गया और मेरे बैंक खाते में एयूडी बैठा हुआ था। मैंने अपने सभी दोस्तों को बताया है डोमिनिक ए मेरा बेटा यूके में पढ़ रहा है और मैं अपनी फीस और कुछ बढ़ती हुई खर्चों का भुगतान करने के लिए पीआरएफएक्स का इस्तेमाल करता हूं। पीआरएफएक्स की टीम मुझे विनिमय दर पर पैसे बचाने में मदद करती है और यह प्रक्रिया बहुत तेज़ और आसान है एलन एफ मैं न्यूयॉर्क में एक प्रवासी काम कर रहा हूं और पीआरएफएक्स का उपयोग पैसे वापस घर भेजने के लिए करता हूं। मेरे पैसे के सुरक्षित और त्वरित स्थानान्तरण अत्यधिक उन्हें सलाह देते हैं। एंड्रयू एस

No comments:

Post a Comment