Saturday 25 November 2017

चार्ट पैटर्न पहचान विदेशी मुद्रा कारखाना


यह एक पुस्तक है जिसे हर निवेशक को पढ़ना चाहिए। तकनीकी विश्लेषण दुनिया में 37 वर्षों के बाद, मैंने निवेश के विषय पर लगभग हर पुस्तक पढ़ी है। मैंने मत्रास की पुस्तक को प्रक्रिया की अपनी पूर्णता में असाधारण बताया जबकि सभी निवेशकों को ध्वनि सिद्धांतों और कारणों के आधार पर एक पद्धति प्रदान की गई। - ग्रेगरी एल मॉरिस, चेयरमैन इनवेस्टमेंट कमेटी और चीफ तकनीकी विश्लेषक, स्टैडीयन मनी मैनेजमेंट, और कैंडलास्टिक चार्टिंग के लेखक समझाए गए हैं और मार्केट ब्रेड इंडिकेटर के लिए पूर्ण गाइड। एक सुविधाजनक स्थान पर जैक्स मार्केट-पिटाई के रहस्यों, सुझावों, तकनीकों और रणनीतियों तक अनन्य पहुंच प्राप्त करें। 1 स्टॉक्स की खोज में: स्क्रीनिंग, बैकटेस्टिंग, और टाइम-प्रोवाइड स्ट्रैटजीज जैक्स मास्टर रणनीतिकार केविन मत्रास ने हमारे सबसे अच्छे रहस्यों का खुलासा किया - जिनमें कई लोग पहले कभी साझा नहीं किए गए थे, यहां पर मौजूद जानकारी विश्वसनीय समझा जाने वाले स्रोतों से एकत्र की गई थी, हालांकि, इसकी सटीकता या सामग्री के रूप में कोई दावा नहीं किया गया है। इसमें विशेष कीमतों या समय पर खरीदने या बेचने के लिए विशिष्ट सिफारिशों को शामिल नहीं किया गया है, न ही उन उदाहरणों में से कोई भी उदाहरण प्रस्तुत किया जाना चाहिए जैसे कि। व्यापार वायदा और वायदा विकल्पों में हानि का खतरा है और आपको कोई भी व्यापार करने से पहले अपनी वित्तीय स्थिति को सावधानी से विचार करना चाहिए स्टॉक, फ़्यूचर्स और ऑप्शंस ट्रेडिंग में काफी जोखिम रहता है और आप अपने निवेश से कुछ, सभी या उससे भी ज्यादा खो सकते हैं। चार्ट पैटर्न, तकनीकी विश्लेषण, या इस साइट पर पाए गए किसी भी उत्पाद या सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए, ई-मेल: के-मेटासोल कॉपीराइट 1996 - 2018 चार्ट-पैटर्न सभी अधिकार सुरक्षित सिवाय इसके कि मैं एक तथ्य के लिए जानता हूं कि सरल पैटर्न बहुत अच्छी तरह से परीक्षण करते हैं। Im बस अधिक जटिल पैटर्न (मैं जानता हूँ कि वे क्या हैं, और दूसरों के साथ उच्च संख्या का दावा है, मैं सिर्फ उनके परिणाम सत्यापित करना चाहते हैं) का परीक्षण करने के लिए एक तरीका की तलाश में। बाजार विश्लेषण चलाने की कोशिश में जुड़ी समस्याओं में से एक, वे नहीं जानते हैं कि वे किस स्थान की तलाश कर रहे हैं तकनीकी विश्लेषण भ्रम आप देख सकते हैं कि आप जो नहीं देख रहे हैं वह गणितीय रूप से महत्वपूर्ण है। आपका मन आप पर चाल चल रहा है एक उदाहरण: एक फुटबॉल गेम में अपनी कहो और आपकी टीम किनारे के पास की गेंद पकड़ती है और ऐसा लगता है कि वह दोनों पैर नीचे ले गए हैं, आप इसे एक पकड़ कहते हैं क्योंकि आप चाहते हैं कि आप इसे दूसरी टीम के प्रशंसकों के रूप में देखना चाहते हैं। खिलाड़ी सीमा से बाहर निकल पड़ा क्योंकि वे देखना चाहते हैं। एक समीक्षा के दौरान रेफरी में यह निर्धारित होता है कि खिलाड़ी के पास पास नहीं है और दोनों पैरों से नीचे निकलता है और उसे एक अपूर्ण पास का नियम है आप खो बैठते हैं एक ही विचार पैटर्न के साथ यहां आप एक पैटर्न देखते हैं क्योंकि आप देखना चाहते हैं कि क्या है, लेकिन आरईएफ (गणित) कहते हैं कि कोई पैटर्न नहीं है कभी-कभी आपको अपना रास्ता लेने के लिए कॉल मिल सकती है, लेकिन दिन के अंत में आप वैसे भी खो देते हैं इस विषय पर कुछ सोचने के बाद मुझे लगता है कि इस समस्या को देखने के लिए मुझे एक और तरीका हो सकता है। हुह। मैंने कभी नहीं सोचा था कि 65 पैटर्न एक सिक्का टॉस 50 है। मुझे लगता है कि आपके व्यापार में किसी भी सफलता से धन प्रबंधन के साथ एक पैटर्न की तुलना में अधिक है। जबरदस्त हंसी। वास्तव में धन प्रबंधन बिल्कुल बिल्कुल बढ़त नहीं है। यदि आप किसी ऐसे प्रकृति के साथ काम कर रहे हैं जिसमें नकारात्मक उम्मीदें हैं तो मैं न तो ध्यान रखूंगा कि आप अपने पैसे का कितना प्रबंधन करते हैं या आपके ट्रेडों कितने छोटे होते हैं, अंततः आप तोड़ते हैं आप बाकी की तुलना में धीमी गति से तोड़ सकते हैं, लेकिन गंतव्य एक ही है। या तो आपके पास किनारे या न हों, और धन प्रबंधन किनारे नहीं है 50 से भी ज्यादा कुछ - गलती की गलती एक पैटर्न है, जो कि एक बड़ी पर्याप्त समय सीमा, बड़े पर्याप्त नमूना आकार और पैटर्न का वितरण सही है। मैंने सोचा था कि इस थ्रेड का मुद्दा पैटर्न आरईसी पर चर्चा करना था नहीं, यह मुद्दा संसाधनों को खोजना था जो जटिल पैटर्न पहचान एल्गोरिथ्म के विकास के लिए पैदा कर सकता था इसलिए मैं यह तय करने के लिए परीक्षण में एल्गो को लागू कर सकता हूं कि क्या मुझे बताए गए नंबरों की योग्यता है या नहीं। तकनीकी विश्लेषण के गुणों पर चर्चा नहीं करना। यदि आप टीए में विश्वास नहीं करते हैं तो आपको पैटर्न देखने के लिए कोई कारण नहीं है, तो क्या बात है अगर मुझे उस क्षेत्र में कुछ अच्छा लगता है तो निश्चित रूप से इसे साझा करें I लेकिन कुछ सोचने के बाद मुझे लगता है कि इस समस्या से निपटने का एक और तरीका हो सकता है कि जटिलता के समान स्तर की आवश्यकता न हो। बीटीडब्ल्यू मैं एक 2 की तिमाही की तिमाही है जो भूमि के ऊपर की तरफ 100 समय तक है। जबरदस्त हंसी। वास्तव में धन प्रबंधन बिल्कुल बिल्कुल बढ़त नहीं है। यदि आप किसी ऐसे प्रकृति के साथ काम कर रहे हैं जिसमें नकारात्मक उम्मीदें हैं तो मैं न तो ध्यान रखूंगा कि आप अपने पैसे का कितना प्रबंधन करते हैं या आपके ट्रेडों कितने छोटे होते हैं, अंततः आप तोड़ते हैं आप बाकी की तुलना में धीमी गति से तोड़ सकते हैं, लेकिन गंतव्य एक ही है। या तो आपके पास किनारे या न हों, और धन प्रबंधन किनारे नहीं है 50 से भी ज्यादा कुछ - गलती की गलती एक पैटर्न है, जो कि एक बड़ी पर्याप्त समय सीमा, बड़े पर्याप्त नमूना आकार और पैटर्न का वितरण सही है। अच्छी तरह से किसी को भी जो कि कई महीनों में अपने अनुयायियों को पढ़ कर रखेगा, पता चलेगा कि मैं 101 सब कुछ के साथ सहमत हूँ जो कि आप यहां कह रहे हैं। हालांकि, यह मेरे साथ हुआ, जबकि मैं शब्द "एमएमक्लॉट" शब्द का प्रयोग करता हूं, आकार और विधि (निश्चित फ्रेक, निश्चित अनुपात। मार्टिंगेल, जो कुछ भी) को प्रतिबिंबित करने के लिए कि एक व्यापारी अपने शुरुआती व्यापार जोखिम को निर्धारित करने के लिए उपयोग करता है, अन्य लोक उपयोग quot एमक्लॉट को शामिल करने के लिए आर: आर, स्टॉपलास प्लेसमेंट और उन्नति, और अन्य निकास-संबंधित मानदंड। क्या हम सहमत हैं कि प्रत्याशा (केवल) प्रवेश और बाहर निकलने के द्वारा निर्धारित की जाती है यदि ऐसा है, और दूसरों को अपने एमएमक्वाट छतरी के तहत बाहर निकलने की रणनीति शामिल कर रहे हैं, तो उनकी परिभाषा के अनुसार, एमएमक्वाट का प्रत्याशा पर असर पड़ता है, और इसलिए समझा जा सकता है (यदि सांख्यिकीय रूप से साबित हुआ) किसी भी समग्र बढ़त में योगदान करने के लिए। दूसरे शब्दों में, मैं क्वाट्रैड मैनेजमेंट कोट (एक्जिट) और क्टॉटननी प्रबंधनक्वाट (स्थिति आकार) के बीच एक स्पष्ट भेद करता हूं, लेकिन दूसरों को संभवत: न ही।

No comments:

Post a Comment