Monday 18 December 2017

विदेशी मुद्रा 2018


अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और अगर पाठक लिंक का अनुसरण करते हैं और साइन अप करते हैं तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्रा एरेमी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना बैनर विज्ञापन पर सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए निर्भर करती है। आप भी मदद कर सकते हैं - कृपया हमारी साइट ब्राउज़ करते समय AdBlocker अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों के समुदाय से धन्यवाद :-) शीर्ष 3 विशेष रुप से प्रदर्शित विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार जनवरी 2018 के लिए पोस्ट किया गया 3 साल पहले 1:00 पूर्वाह्न 24 जनवरी 2018 14 टिप्पणियाँ खुश 2018, earthlings मैं नए साल के उत्सव के लिए एक बिट देर I8217m पता है, लेकिन I8217m वापस साथ विशेष रुप से प्रदर्शित विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकारों का एक और सेट है, जिन्होंने मेरा ध्यान आकर्षित किया है, जैसा कि मैंने पिछली बार की अवधि के लिए जो परिणाम इस्तेमाल किया था, वह जनवरी 2018 से जनवरी 2018 तक हो रहा है। यहां शीर्ष तीन प्रणालियां इस महीने मेरी रूचि पकड़ चुकी हैं: Don8217t उसे बताओ मैंने आपको बताया, लेकिन बिग पिप्पिन ने व्यावहारिक रूप से मुझे यह विदेशी मुद्रा प्रणाली का परीक्षण करने के लिए विनती की क्योंकि नाम ने अपना ध्यान आकर्षित किया यह विशेषज्ञ सलाहकार लेखक डेविड अल्फोंसी द्वारा विकसित किया गया था और इसे एमएलक्यू 4 कोडबेस में शामिल किया गया है। विवरण के अनुसार, यह प्रणाली एक विशिष्ट राशि में एक मजबूत अस्थिरता बनाने के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करता है तो सीमाओं के ग्रिड के साथ एक रिवर्स स्थिति खोलता है पर्याप्त दिलचस्प ध्वनि यहां सुझाए गए EURUSD 1 मिनट की समय सीमा का उपयोग करते हुए बैकटेस्ट परिणाम हैं: ट्रेडों की संख्या तो, आपको क्या लगता है एक त्वरित अस्वीकरण आपके प्लेटफ़ॉर्म पर इन ईएएस को चलाने से पहले, यद्यपि 8230 Don8217t ट्रस्ट रोबोट्स तुरंत आप Didf800 आप अपने जीवन (या इस मामले में, आपकी मेहनत से अर्जित नकद) के साथ एक रोबोट पर भरोसा करते हैं, यह सुनिश्चित करें कि यह 8217 एक अच्छा ऑटोबोट और खराब डिसेप्टिकॉन नहीं है दूसरे शब्दों में, आपको यह पता लगाने के लिए कि आपका ईए लगातार लाभदायक है या नहीं, आपके होमवर्क और अतिरिक्त शोध करना होगा इसके अलावा, एक प्रणाली को तुरंत छोड़ दें, अगर इसकी पीएल isn8217t बहुत अधिक है don8217t अपने सभी आँकड़ों को देखें, जैसे कि जीत अनुपात या औसत लाभ, और यह समझें कि क्या आपको व्यापार के प्रति जोखिम को समायोजित करने की आवश्यकता है या नुकसान का आकार बंद करें हो सकता है कि इसे यहां और वहां कुछ बदलाव की जरूरत है, इसलिए इसे MT4 पर ऑप्टिमाइज़ेशन टूल का उपयोग करके एक मौका दें। आखिरकार, मैंने हमेशा ऐसा करने की योजना बनाई है, हमेशा याद रखें कि पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार प्रकृति में गतिशील है, जिसका अर्थ है कि जो सिस्टम किसी विशेष प्रकार के वातावरण में अच्छा प्रदर्शन करता है, वह उसी तरह के परिणामों को एक अलग एक That8217s जो कि मैं अभी के लिए मिला है, में बाहर करने में सक्षम नहीं हो सकता है। अगर आपको लगता है कि आप 8217ve को एक विदेशी मुद्रा रोबोट मिला है जो I8217ve की विशेषताओं से बेहतर कर सकता है, तो don8217t मंचों के ईए अनुभाग में मुझ पर आक्रमण करने में संकोच नहीं करते। I8217ve ने चर्चा के लिए वहां इन तीन विशेषताओं के सिस्टम को पोस्ट किया, जिसका अर्थ है कि I8217ll को उस संयुक्त क्षेत्र में अधिक बार लटकाया जाना चाहिए ताकि मैं फिर से बाहरी अंतरिक्ष में वापस डोनेट्स्ट कर सकूं। बीप बीप बूप बीप अच्छी पोस्ट के लिए धन्यवाद मेरे पास कुछ प्रश्न हैं: 1. आपको लगता है कि आपका नमूना आकार छोटा है, यह तय करने के लिए कि यह एक अच्छा रोबोट है, मेरा मतलब है कि 3 या 5 का नमूना आकार वास्तव में बहुत अधिक नहीं है। कोई भी पंक्ति में एक पंक्ति या खराब ट्रेडों में 3 या 5 अच्छे व्यापार कर सकता है और इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वह व्यक्ति अच्छा या बुरा व्यापारी है 2. निम्नलिखित प्रश्न मेरे मन में हैं कि क्या मुझे रोबोट का उपयोग करना चाहिए या नहीं: 8211 आप रोबोट को अपने कौशल से ज्यादा भरोसा करते हैं 8211 वे आपको एक महत्वपूर्ण राशि की जीत देते हैं 8211 आप एक ही मंच पर और अधिक रोबोट का उपयोग करते हैं या केवल एक बार आप उन्हें 3 बार बदलते हैं। अंतिम विषय: यह एक बुनियादी ज्ञान है कि रोबोट कैसे काम करते हैं। तथ्य यह है कि मैं एक ऐसी प्रणाली पर काम कर रहा हूं जो विदेशी मुद्रा में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मैंने सोचा था कि मैं किसी को इस पर एक सॉफ्टवेयर लिखने देता हूं। अगर मैं इसे ज़ुल्त्ररेड या अन्य कम्पनियों जैसे पृष्ठों पर बना देता हूं तो लोग अपने पैसे का निवेश कर सकते हैं और मेरे ट्रेडों का पालन कर सकते हैं कि वे क्या ट्रेडों में हैं या नहीं, यह समस्या महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर वे देखेंगे कि मेरी रोबोट कैसे काम करती है वे आसानी से मेरी समझ पायेंगे विचार और अब और रोबोटों के लिए भुगतान नहीं होगा। अगर वे मेरे ट्रेडों को नहीं देखते हैं, तो वे देखेंगे कि पैसा अपने खाते में आता है। मैं आपके उत्तर की प्रतीक्षा कर रहा हूं और शुभकामनाएं चाहता हूं वे व्यापार में आते देखेंगे। इसी तरह संकेत सेवा कैसे काम करती है जब तक आपके पास कोई ऐसा सिस्टम नहीं होता है जो आपके ट्रेडों को डेटमैन्स करता है, तो यह बताएं कि आप कौन से सूचक संयोजन का उपयोग उन ट्रेडों को करने के लिए कर रहे हैं, यह कठिन होगा। सूचनात्मक पोस्टिंग के लिए धन्यवाद I8217ve के बाद अपनी 3 ईए 8217 की समीक्षा पढ़ें, मैंने नंबर 3 (डबल अप विथ ट्विस्ट) लिया और इसे mql4 से डाउनलोड किया। हालांकि, मेरे एमटी 4 पर वास्तव में कुछ भी नहीं हुआ जब मैंने कस्टम सूचक से 1 मिन चार्ट पर डबल अप 2 सूचक को स्थानांतरित किया। मैंने क्या किया था कि मैंने डबल अप 2। Mq4 को 8216 एक्सपर्ट्स फ़ोल्डर-gtindicators forlder8217 में चिपकाने के तरीके के रूप में मैं आमतौर पर जब मैं MT4 में संकेतक जोड़ता हूं। यह मेरी पहली बार मेरे एमटी 48230 पर ईए स्थापित करने का प्रयास कर रहा है..यह सोचते रहें कि यह काम क्यों नहीं कर रहा है, और मुझे गलत क्या हुआ 8230 लेकिन कोई सुराग नहीं .. क्या यह एक अलग फ़ोल्डर होना चाहिए, 8216 इंडिकेटर के अलावा अन्य 8217 फ़ोल्डर आपके अग्रिम के लिए धन्यवाद अल्बर्ट, EA8217s संकेतक नहीं हैं उनकी फ़ाइलें 8220 एक्सपरेट्स 8221 फ़ोल्डर की जड़ में रखी जाती हैं, न कि 8220 इंडिकेटर 8221 उप-फ़ोल्डर। जब आप एमटी 4 खोलते हैं, तो यह उन्हें संकलित करेगा और वे नेविगेटर के 8220 एक्स्पर्ट एडवाइजर 8221 अनुभाग में दिखाई देंगे। यदि आप उन्हें किसी चार्ट पर खींचते हैं, तो आपको यह सत्यापित करना होगा कि शीर्ष पर स्थित 8220 एक्सपर्ट एडवाइजर 8221 बटन ग्रीन और लाल नहीं है, अन्यथा यह नहीं चलेगा। हालांकि, एक चार्ट के खिलाफ ईए को चलाने से पहले, आपको सबसे पहले इसे स्ट्रेटेजी परीक्षक में जांचना चाहिए कि यह कैसे काम करता है और पैरामीटर कैसे सेट करें Don8217t बस एक जीवित खाते चार्ट पर इसे शामिल न करें, बिना जोखिम के बारे में जानकारी रखे। संभवत: क्योंकि यह कभी-कभी व्यापार करता है जनवरी, 2018 और जनवरी 2018 के बीच सिर्फ 3 ट्रेडों

No comments:

Post a Comment