Tuesday 5 December 2017

चेन जिंग वेन एसिएओन फॉरेक्स


हांगकांग टीवीबी अभिनेत्री सेलेना ली, पिछले साल वायरल हिट अविश्वसनीय, हाउस 2 सह-स्टार के लिए अपने पति या पत्नी द्वारा, स्थानीय अभिनेता चेन टियांवेन की मदद करने में ज़ोर से हंसी नहीं कर सका। गाना और इसके साथ-साथ रेट्रो संगीत वीडियो, जिसमें चेन को एह बेंग एरिक क्वैक के रूप में वर्णित किया गया, यह चैनल 5 कॉमेडी श्रृंखला के लिए प्रचार सामग्री के रूप में इस्तेमाल किया जाने के बाद एक हिट बन गया, जिसमें ली और स्थानीय अभिनेता अलारिक टे प्रमुख जोड़े खेलते हैं। गाना ने भी एक बड़ी स्क्रीन स्पिन-ऑफ-म्यूज़िकल कॉमेडी श्री अविश्वसनीय पैदा की, जिसमें चेन अभिनय किया। यह पिछले दिसंबर में खोला है। टोरंटो-उठाए गए ली, 35, ने धाराप्रवाह अंग्रेजी में न्यू पेपर को बताया: मैं निर्देशक ओन्ग कू पाप (घर के लिए पति, अविश्वसनीय एमवी और श्री अविश्वसनीय) के लिए वास्तव में खुश हूं। यह गीत बहुत आकर्षक, गहरा और अजीब है मुझे लगता है कि लोग सिर्फ इन दिनों अच्छे हंसी चाहते हैं और कभी-कभी हम कुछ मूर्खता दिखाना चाहते हैं। जब मैंने अविश्वसनीय एमवी देखा, तो मैं पूरे समय हंस रहा था और सोच रहा था कि किसी ने इस तरह से कुछ ऐसा क्यों सोचा था कि मंगलवार को उसका नया सीपी अपराध नाटक प्रेमीड दुर्घटनाओं और स्टारहब्ब टीवीबी पुरस्कारों को बढ़ावा देने के लिए शहर में था। अगले महीने यहां आयोजित नई भूमिका: टीवीब अभिनेत्री सेलेना ली, नई अपराध नाटक से एक दृश्य में हांगकांग अभिनेता लॉरेंस एनजी (ऊपर) के साथ हुई दुर्घटनाओं का अनुमान है। फोटो: टीवीबी उसे श्री अविश्वसनीय देखने का मौका नहीं मिला है, लेकिन उसने कहा कि वह ओंग से इसकी एक प्रति कोशिश करेगी, जिसके साथ वह अभी भी संपर्क में रहती है, भले ही पति-पत्नी के लिए फिल्म 2 के लिए फिल्मांकन पिछले वर्ष की शुरुआत में खत्म हो गया। सेलेना ली सब कुछ साझा कर सकते हैं प्रेमी ली को फिल्माने के दौरान चेन के साथ बहुत कुछ करने के लिए नहीं मिला, लेकिन वह निकट भविष्य में उसके साथ काम करने की उम्मीद करती है। उसने कहा: मुझे लगता है कि वह वास्तव में एक अच्छा अभिनेता है मैंने सुना है कि गोल्डन हॉर्स अवार्ड्स (2018 में) में उन्हें (सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता) के लिए नामांकित किया गया था। उन्होंने कहा कि सीजन के दूसरे सीज़न पर लौटने के साथ-साथ पर्सहाउस हाउस 2 के कास्ट और चालक दल खुश थे क्योंकि उनके ओंग के साथ अच्छे रसायन थे। ली, जो अकेली है, ने कहा कि वह निश्चित रूप से पति या पत्नी के लिए किसी भी अन्य स्थानीय टीवी शो के दूसरे सत्र में बहुत रुचि रखते हैं। उसने कहा: यहाँ रहने के लिए मेरे लिए और बड़ा बोनस है, यहां काम के घंटे अच्छे हैं। यहां तक ​​कि जब Im यहाँ फिल्माने नहीं, मैं अभी भी अवकाश के लिए सिंगापुर आ जाएगा। ली को मेरी पसंदीदा टीवीबी महिला टीवी कैरेक्टर और मेरी पसंदीदा टीवीबी के लिए नामांकित किया गया है स्टारहब टीवीब अवार्ड्स में अनुमानित दुर्घटनाओं के लिए सहायक अभिनेत्री। श्रृंखला, जिसमें लॉरेंस एनजी और सिस्ले चोई भी शामिल हैं, बीमा जांच और धोखाधड़ी के बारे में है, जो पिछले जीवन प्रतिगमन के साइड प्लॉट के साथ है। यह वीवी नाटक (स्टारहब टीवी सीएच 855) पर 5 सितंबर को 8 बजे प्रीमियर होगा। हालांकि ली तीन अलग-अलग युगों में से तीन किरदार निभाते हैं, प्रबलेड दुर्घटनाओं में उनकी भूमिका 2018 टीवीब अवधि नाटक भूत ड्रैगन ऑफ़ कोल्ड माउंटेन में अपनी जुड़वां भूमिका के रूप में चुनौतीपूर्ण नहीं थी। उसने कहा: मुझे दो अलग-अलग पात्रों (एक दृश्य में) - एक गांव की लड़की और एक अभिजात वर्ग (चित्रण) करना था। उनके साथ कई नाटकीय और भावनात्मक दृश्य थे, वे लड़ते और रोते थे, यह उन दृश्यों (मेरे साथ) करने के लिए मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण था। यह अनुमानित दुर्घटनाओं के विपरीत है, जहां मेरे तीन पात्रों के दृश्य अलग-अलग हैं मैं हमेशा लोगों के साथ मजाक करता हूं और कहता हूं कि आखिरी बार, मैंने एक नाटक में दो भूमिकाएं कीं और इस बार, मैंने तीन भूमिकाएं कीं, इसलिए अगली बार मैं अपने आप से नाटक कर सकता हूं। चिली सायरन हम आपको याद दिलाते हैं कि। अगर आप को और अधिक प्यारा मॉडल देखना चाहते हैं आप हमारी दूसरी वेबसाइट देख सकते हैं जापानी-सायरन ये 2 मनोरंजन ब्लॉग हैं जो आपको जापान और थाईलैंड की सबसे तस्वीर, समाचार और मॉडल लाने के लिए समर्पित हैं। हम जापानी और थाई मॉडल की तस्वीरों की विशेषता वाले दैनिक अपडेट करते हैं। चीनी मिठाई लड़की अनाता वांग यिंग आज हमारे ब्लॉग पर वापस आ गई है। अता वांग ने हाल ही में कुछ नए फोटो सेट ले लिए हैं जो आज हम आपके साथ साझा करने जा रहे हैं। अताना वांग का जन्म 18 अक्तूबर 1 9 8 9 को हुआ था। चीनी- sirensanata-wang पढ़ना जारी रखें Anata वांग यिंग () rarr चीनी सायरें वापस कर रहे हैं। आज हमारे पास शंघाई, चीन से लिन शी चुंग एक तेजस्वी और गर्म एशियाई मॉडल और हवाई परिचारिका है। लिन शी टाउन 12 नवंबर, 1 99 7 को पैदा हुआ था और वह परिपक्व और सेक्सी दिखती है। उसके फोटोशूट का आनंद लें हम आपको याद दिलाते हैं कि अगर आप को और अधिक प्यारा मॉडल देखना चाहते हैं आप हमारी दूसरी वेबसाइट देख सकते हैं जापानी-सायरन ये 2 मनोरंजन ब्लॉग हैं जो आपको जापान और थाईलैंड की सबसे तस्वीर, समाचार और मॉडल लाने के लिए समर्पित हैं। हम जापानी और थाई मॉडल की तस्वीरों की विशेषता वाले दैनिक अपडेट करते हैं। पोस्ट नेविगेशन

No comments:

Post a Comment